फिल्म 'SOTY 2' सेट पर टाइगर श्रॉफ की हो गई ऐसी हालत

फिल्म 'बागी 2' को अपने जबरदस्त एक्शन से सुपरहिट बना चुके अभिनेता टाइगर श्रॉफ अब करण जौहर की आगामी 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों देहरादून में चल रही है. जिसका निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. जो कि फिल्म के सेट से आये दिन तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने टाइगर श्रॉफ की एक तस्वीर शेयर की है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

दरअसल इस तस्वीर में टाइगर श्रॉफ  बड़े आराम से जमीन पर सो रहे हैं जैसे वो रातभर सोये ही न हो. टाइगर शूटिंग के बाद जमीन पर तकिया लगाकर सो गए. धूप से बचने के लिए उन्होंने एक कुर्सी की आड़ ली है. इस दौरान टाइगर डार्क ब्लू जींस और ब्लू टीशर्ट पहने हुए और साथ ही उन्होंने सनग्लास लगा रखा. वहीँ पैर में स्लीपर पहने हुए हैं.  इस तस्वीर को शेयर करते हुए पुनीत मल्होत्रा ने लिखा है कि ऐसा तब होता है जब सुबह 5 बजे सेट पर बुलाया जाता है.

बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ चंकी पांडये की बेटी अनन्या पांडेय और टीवी एक्ट्रेस तारा सुतरिया नज़र आएंगी. दोनों अभिनेत्रियां इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.  

यमला पगला दीवाना फिर से को मिला सलमान खान सहारा

Video : बॉलीवुड के इन टॉप-10 गानों ने मचाया 2018 में धमाल

रितिक की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया बिकिनी में अपना हॉट अवतार

Related News