किसान की मौत पर घिरे केजरीवाल, लोगो ने कहा हत्यारा

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) की एक जनसभा के दौरान राजस्थान के एक किसान गजेंद्र सिंह द्वारा बेमौसम बारिश के कारण फसलों की बर्बादी से परेशान होकर फांसी लगाकर खुदकुशी करने के बाद राजनीतिक गलियारों में आरोपों-प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है. वहीँ दूसरी और केजरीवाल के विरोधी किसान की मौत के लिए उन्हें जिम्मेदार मान रहे है.
उधर आम आदमी सेना ने किसान की मौत का विरोध प्रदर्शन करते हुए इंडिया गेट के आसपास दिल्ली सरकार के विज्ञापन पर कालिख पोतकर हत्यारा लिख दिया है. वहीँ दूसरी ओर बीजेपी और कांग्रेस भी अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. राजनितिक पार्टियों के अलावा आम जनता भी केजरीवाल का विरोध कर रही है. लोग सड़को पर उत्तर आए है. इस मामले के बाद अरविंद केजरीवाल खुद सवालों के घेरे में नज़र आ रहे हैं.
सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या किसी केंद्र शासित प्रदेश का मुख्यमंत्री इतना लाचार हो सकता है कि वह अपने सामने एक इंसान को आत्महत्या करता हुआ देखता रहे. इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सफाई देने के बाद भी स्थिति आप के खिलाफ बन रही है. मामले को लेकर आज लोकसभा में भी जमकर हंगामा हुआ.

Related News