प्रियंका-निक की सगाई से खुश है पूर्व प्रेमिका, दिया यह बड़ा बयान

प्रसिद्द अमेरिकी गायक निक जोनस की पूर्व प्रेमिका ओलीवियो कल्पो का कहना है कि वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से अपने पूर्व प्रेमी की सगाई को लेकर काफी खुश हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्ष 2012 में मिस यूनीवर्स रह चुकीं निक जोनस की पूर्व प्रेमिका ने निक को बधाई और शुभकामना दी है. वे इस सगाई से काफी खुश हैं. 

प्रियंका की डॉगी डायना चोपड़ा के फॉलोवर्स जानकर हैरान रह जाएगे आप

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ओलिवियो कल्पो निक की गर्लफ्रेंड रह चुकी है. इन दोनों का रिश्ता वर्ष 2015 में समाप्त हो गया था. फ़िलहाल निक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका के साथ बीते दिनों मुंबई में सगाई कर ली है. कल्पो ने कहा कि, "मुझे लगता है कि किसी भी समय, कोई भी अपने प्यार को पा सकता है, खासकर इस उद्योग में- क्योंकि यह मुश्किल है. आप देख सकते हैं कि ट्रैक रिकॉर्ड काम नहीं कर रहे हैं."

होने वाले पति के संग विदेश में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा

कल्पो का कहना है कि "इसलिए मैं उनके लिए खुश हूं. उन्होंने कामना करते हुई कहा कि हर किसी को प्यार और खुशी मिले. निक और प्रियंका ने कुछ महीनों की डेटिंग के बाद बेटे माह सगाई कर ली थी. आपको बता दें कि कल्पो इन दिनों डैनी अमेंडोला को डेट कर रहीं हैं, जो फुटबॉल क्लब मियामी डॉल्फिन से खेलते हैं. जल्द ही प्रियंका और निक शादी के बंधन में बांध सकते हैं. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

इस फिल्म के बचाव में उतरे नील आर्मस्ट्रांग के दोनों बेटे, दिया यह बयान

फैंस को लगा बड़ा झटका, रोजम ने इस शो को कहा अलविदा

'द स्टोरी ऑफ गॉड' के लिए बड़ी खुशखबरी, होने जा रहा है यह बड़ा हंगामा

Related News