Video: नए साल के जश्न में एक-दो बार नहीं बल्कि बार-बार एक दूजे को किस करते रहे निकयांका

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अच्छा ख़ासा नाम कमा चुकीं प्रियंका चोपड़ा अपने प्यार, अपनी केमिस्ट्री और अपने पति निक के साथ दिखाई जाने वाली अपनी बॉन्डिंग के कारण फेमस हैं. उन्हें निक के कारण भी लगातार चर्चाओं में देखा जाता है. दोनों अक्सर वेकेशन पर दिखाई देते हैं और कपल गोल देते हैं. प्रियंका ने निक जोनस के साथ साल 2018 में शादी की और शादी के बाद से दोनों को कई बार खुलेआम रोमांस करते, किस करते देखा जा चुका है.

 

ऐसे में प्रियंका और निक का प्यार एक-दूसरे के लिए देखते ही बनता है और दोनों की रोमांटिक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल होने लगते हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. अब हाल ही में एक बार फिर से नए साल पर ऐसा ही हुआ है. नए साल के पहले दिन को प्रियंका और निक किस करके मनाया है. जी हाँ, दोनों के न्यू ईयर 2020 के जश्न के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं इन वायरल हो रहे वीडियो में दोनों ने एक कॉन्सर्ट में एक-दूसरे को किस कर और हाथ में शैंपेन लेकर न्यू ईयर 2020 का स्वागत किया है जो उनके फैंस के दिल को छू गया है और इस वीडियो को करोड़ों लोगों ने देख लिया है.

 

इस समय दोनों का ये रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो प्रियंका इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और बीते दिनों ही उन्होंने दिल्ली के शूट को रैपअप किया है.

अक्षय कुमार के बॉडी डबल रह चुके है ये निर्देशक

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट फोटोज, सोशल मीडिया पर फैंस की लगी भीड़

इस साल घर पर ही नए वर्ष का जश्‍न मनाते दिखे शाहरुख खान

Related News