मैं नहीं हूँ स्टार : प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल अपने को अचीवर मानतीं हैं.प्रियंका चोपडा कहना है कि वह खुद को कभी ‘स्टार’ नहीं मानतीं है. बॉलीवुड में अपने 13 साल के सफर के दौरान कई उतार-चढाव देखने वाली प्रियंका ने कहा कि वह अपने काम से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हैं. प्रियंका ने बताया, मैं नहीं मानती कि शीर्ष पर कोई व्यक्ति अकेला होता है. फिल्म व्यवसाय में कोई भी शीर्ष पर नहीं होता है. नंबर एक जैसी कोई बात नहीं होती, यह हर शुक्रवार को बदल जाती है.

हर फिल्म इंडस्ट्री में किसी व्यक्ति की स्थिति कभी भी बदल सकती है. मैं मानती हूं कि मैं शीर्ष के पांच कलाकारों में से एक हूं. उन्होंने कहा, यहां संतुष्टि का कोई भाव नहीं है और यदि यह होगा तो मैं फिल्मों में काम करना छोड दूंगी. मुझे नहीं लगता कि मैं संतुष्ट हूं. मेरा मानना है कि अभी बहुत कुछ करना बाकी है. मैंने अपने लिए कोई मुकाम निश्चित नहीं किया है. मैं अपने आप को सितारा या अभिनेता नहीं मानती हूँ , बल्कि मैं अपने को एक सफल व्यक्ति मानती हूं.

मैं जो कुछ भी कर सकती हूं उसमें मैं सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूं. प्रियंका के अनुसार उनके जीवन की तीन उपलब्धियां मिस इंडिया, मिस वर्ल्ड का खिताब पाना और फिर अभिनेत्री और गायिका बनना है जो कि उनके पिता का सपना भी था. प्रियंका जल्द ही जोया अख्तर की ‘दिल धडकने दो’ में आयशा के किरदार में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ अनिल कपूर, शेफाली शाह, अनुष्का शर्मा, फरहान अख्तर और रणवीर सिंह भी होंगे. यह फिल्म पांच जून को रिलीज हो रही है.

 

Related News