पीसी के ट्विटर पर 1 करोड़ चाहने वाले

इन दिनों बॉलीवुड स्टार अपने सोशल मीडिया लाइफ और एक्टिविटी को लेकर काफी सचेत है. इससे पहले भी खबर मिली थी बिग बी अपने ट्विटर अकाउंट पर 3 करोड़ फॉलोवर करना चाहते है. अब तक बिग बी को 2 करोड़ 50 लाख लोग फॉलो कर रहे है. कल ही आलिया भट्ट ने ट्विटर पर अपने 50 लाख फॉलोवर होने पर ख़ुशी जाहिर की थी. अब इन दिनों पीसी यानी प्रियंका चोपडा भी इसी बात को लेकर खुश लग रही है. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के फॉलोवर्स की संख्या एक करोड़ हो गई है. उन्हें इस पर कहा कि वे सच में लकी है जिन्हे फेन्स का इतना प्यार मिल रहा है.

32 वर्षीय प्रियंका ने अपने फेन्स के इस प्यार का आभार जताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'खुद को लोगों की पसंदीदा महसूस करने के लिए मेरे पास एक करोड़ वजहें हैं. में खुद को लकी मानती हु की मेरे पास बेहतरीन तरीके से काम करने की एक करोड़ वजहें हैं.'

प्रियंका कुछ दिनों पहले 'दिल धड़कने दो' में नजर आई थीं. वर्ष 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम करने वाली प्रियंका ने 'एतराज', 'फैशन', 'कमीने', '7 खून माफ' और 'मेरी कॉम' जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग से अपने दर्शको में के दिल में अपनी जगह बनाई थी. वह जल्द ही अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक 'क्वान्टिको' में मुख्य भूमिका में नजर आएगी.

Related News