प्रियंका चोपड़ा बचपन में टॉम ब्वॉय जैसी थीं, Watch वीडियो

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की जितनी तारीफ करे कम है. वे बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की नामचीन हस्तियों में भी शुमार हो चुकी है. ऐसे में अब एक बार फिर से अभिनेत्री प्रियंका के चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरों के मुताबिक देखा जाए तो प्रियंका जो की बॉलीवुड, हॉलीवुड और भोजपुरी व मराठी इंडस्ट्री में भी अपने पैर पसार चुकी है व सिनेमा के जरिए दुनिया जीतने की चाह में प्रियंका चोपड़ा इन दिनों वो सब कुछ कर रही है जिससे उसकी हर जगह तूती बोले।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा बचपन में टॉम ब्वॉय जैसी थीं। उन्हें खुद विश्वास नहीं होता कि वो कैसे मिस इंडिया बन गई थीं। PC ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और उसमें कुछ बातों का खुलासा किया।

प्रियंका के मुताबिक, 'मेरा दिमाग हिल जाता है जब मैं सोचती हूं कि मैं मिस इंडिया बनी। मेरे अंदर कोई सेल्फएस्टीम नहीं थी, मैं टॉम ब्वॉय थी, मेरे शरीर पर चोट के निशान होते थे, कभी भी गिर जाती थी। लेकिन फिर मैंने खुद को सिखाया कि कैसे अपनी बॉडी का ध्यान रखना है। अगर मैं ये कर सकती हूं तो कोई भी ये कर सकता है। आज मैं करीब 12-15 प्रोडक्ट का चेहरा हूं।' 

Related News