शादी के बाद प्रियंका ने सेक्सी ड्रेस पहनकर स्टेज पर लगाईं आग

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने जब से शादी की है तब से ही वो लगतार सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. आपको बता दें प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की है और इसके कुछ ही दिन बाद वो अपने काम पर लौट गई हैं. हाल ही में प्रियंका ने आदित्य बिरला अवॉर्ड्स में परफॉर्म किया. आपको बता दें शादी के बाद ये प्रियंका चोपड़ा का पहला स्टेज परफॉर्मेंस था. इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने शानदार डांस कर महफ़िल लूट ली.

सोशल मीडिया पर हाल ही में प्रियंका के डांस वीडियोस सामने आए हैं. फैंस को देसी गर्ल का डांस खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें इस परफॉर्मेंस के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने पिंगा, तूने मारी एंट्री, देसी गर्ल और राम चाहे लीला जैसे अपने कई हिट गानों पर डांस किया. हर कोई उनके डांस को देखकर थिरकने पर मजबूर हो गया. अपनी परफॉर्मेंस के दौरान प्रियंका ने लाल रंग की ड्रेस पहनी जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी.

सभी लोग प्रियंका की परफॉर्मेंस देख बेहद खुश हुए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को ईसाई और 2 दिसंबर को हिंदू मान्यताओं के मुताबिक शादी की. उनकी शादी की फोटोज अब तक वायरल हो रही हैं. प्रियंका की शादी का दूसरा रिसेप्शन 20 दिसंबर को मुंबई में होगा.

प्रियंका के बाद अब बहन परिणीति बनने जा रही हैं इनकी दुल्हन!

ईशा अंबानी की शादी में निक-प्रियंका हुए रोमांटिक, वीडियो वायरल

जल्दी ही पापा बनना चाहते हैं निक जोनस, कही ये बात

Related News