देखे प्रियंका की गंगाजल-2 की शूटिंग की एक झलक

जैसा की हमने आपको बताया था प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग भोपाल में करने को लेकर काफी उत्साहित है. अदाकारा प्रियंका चोपड़ा झीलों के शहर भोपाल पहुंच गयी है. प्रियंका ने  'गंगाजल 2' की शूटिंग प्रारम्भ भी कर दी है. इस फिल्म में प्रियंका मुख्य भूमिका में नजर आएगी. अभी कुछ दिनों पहले वे पुलिस ऑफिसर के रोल में भोपाल में नजर आई. इसके बाद क्या था प्रियंका के चाहने वालो ने फिल्म की शूटिंग का खूब आनंद लिया है. फिल्म की शूटिंग के कुछ फोटो भी आये है. इन फोटोज में प्रियंका ने पुलिस की वर्दी पहन रखी है.

प्रियंका ने अपने इस रोल को लेकर पहले से काफी तैयारी कर रखी थी. फिलहाल तो भोपालवासी इस बात से ही खुश है की उनके शहर में फिर से बॉलीवुड के स्टार शिरकत कर रहे है. यह 2003 की अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म गंगाजल का सीक्वल होगी. प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म फैशन में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शको का दिल जीत लिया था. प्रियंका ने ट्विटर पर पहले ही इस बात की जानकारी दी थी, कि वे 'गंगाजल 2' की शूटिंग के लिए भोपाल जाने वाली है. ये जान कर काफी अच्छा और शांत महसूस कर रही हूं.'

गंगाजल 2' एक महिला पुलिसकर्मी की स्टोरी है. इस कहानी में दिखाया जाएगा की किस तरह एक महिला पुलिस ऑफिसर अपने जिले में शक्तिशाली और दबंग लोगों से लोहा लेती है और अपना काम अच्छी तरह व ईमानदारी से करती है. फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज़ होगी. ऐसा माना जा रहा है की मध्य प्रदेश प्रकाश झा की फेवरेट शूटिंग डेस्टिनेशन में शीर्ष पर है. प्रकाश झा पहले भी अपनी चार फिल्मो की शूटिंग मध्य प्रदेश में कर चुके है. उन्होंने फिल्म राजनीति 2 , आरक्षण, सत्याग्रह की शूटिंग भी भोपाल में की थी. ऐसा लग रहा है जैसे झा साहब को अजब गजब मध्यप्रदेश खूब भा रहा है.

Related News