प्रियंका का ये लुक सोशल मीडिया पर ढहा रहा कहर

बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपने अभिनय का जलबा बिखेरे वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और इसके माध्यम से विदेशी जमीन से भी अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने कुछ फोटोज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किये हैं. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

इन फोटो में  प्रियंका काफी बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. प्रियंका ने लाइट ब्लू कलर का ऑउटफिट पहने नज़र आ रही हैं. कुछ दिनों पहले प्रियंका भारत आई थीं वो असम टूरिज़्म की ब्रांड एम्बेसडर हैं और यहाँ एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं. इस मौके पर उन्होंने स्कूली लड़कियों के साथ वहां का लोकप्रिय नृत्य बिहू भी किया था. जिसका वीडियो प्रियंका ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकी एक्शन शो 'क़्वान्टिको' के तीसरे सीजन में व्यस्त हैं. कुछ दिनों में पहले शो की शूटिंग के दौरान उनके पैर में चोट लग गयी थी पर अब रिकवरी के बाद वो दोबारा से शूटिंग के लिए तैयार हैं. प्रियंका जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नज़र आएँगी. जिसका निर्देशन अली अब्बाज करेंगे. इस फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा. 

स्विट्ज़रलैंड में चली रणवीर सिंह के नाम की ट्रेन

अपने समर वेकेशन्स यहाँ एन्जॉय कर रहीं परिणीति चोपड़ा

'मॉम' का अवॉर्ड लेने पहुँची जाह्नवी कपूर

 

Related News