बिग बॉस से बाहर आने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने कही ये बड़ी बातें

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन ने अपने नाम कर ली है। कहा जा रहा था प्रियंका चाहर चौधरी विजेता होंगी। वह तीसरे स्थान पर रहीं जिससे हर कोई हैरान रह गया। यही नहीं सलमान खान ने भी बोला कि उनके परिवार के सदस्य और जान-पहचान के लोग मान रहे थे कि प्रियंका जीतेंगी। सलमान ने कहा कि एविक्शन के पश्चात् भी वह जिस तरह मुस्कुराती रहीं यही उनका ग्रेस। वह शो नहीं जीत पाई लेकिन असली विनर वही हैं। 

प्रियंका ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के पश्चात् मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि वह यहां तक भी पहुंच गई यही बहुत बड़ी बात है। प्रियंका ने कहा कि इतना मिलना भी बहुत है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘लोगों को इतना भी नहीं मिलता। मैं एक आम सी लड़की हूं जिसने कभी इतने बड़े-बडे ख्वाब नहीं देखे थे भगवान इतना सब दे रहे हैं, मैं बेहद खुश है। इतना सा भी दुख नहीं हुआ है। मगर हां, जनता ने मुझे इतना प्यार दिया, वोट क्यों नही दिया?’ इतना बोलते ही प्रियंका हंसने लगती हैं।

एमसी स्टैन ने बिग बॉस में रहते हुए ऐसा कई बार बोलते थे कि उन्हें कोई इंटरेस्ट नहीं है। ना तो वो कोई टास्क ठीक से करते थे ना ही उनके कभी मुद्दे रहे। इसके बड़ा भी वह ट्रॉफी जीत गए। प्रियंका से जब एमसी स्टैन के इस बर्ताव को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे भी पहले लगता था कि जब उसे इंटरेस्ट ही नहीं है तो क्यों यहां आया है। बाद में मुझे यह एहसास हुआ कि यही एमसी है। उसे यदि किसी चीज में इंटरेस्ट नहीं है तो वह नहीं दिखाएगा। वह फेक नहीं करेगा। बिग बॉस का गेम पर्सनैलिटी का गेम है तो शायद आम जनता उससे कनेक्ट करती गई।‘ एमसी स्टैन के साथ लड़ाई पर प्रियंका ने कहा, ‘गुस्से में इंसान बहुत कुछ बोल जाता है, गालियां दे देता है, खराब शब्द बोल देता है। लड़ाई हो रही थी तो उसने ऐसा कुछ बोला। मगर उसने जो कुछ मुझे बोला वो अच्छा नहीं लगा क्योंकि वैसा मेरा इरादा नहीं था। मैंने चल चल बोला इसका मतलब बस इतना ही था कि यहां से चलो और कुछ नहीं था। अब गुस्सा निकालने का सबका अपना-अपन तरीका होता है वो उसका तरीका है।‘

'मैं उसकी पत्नी हूं लेकिन अब उसकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है', राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इंटरनेट पर लीक हुआ राखी सावंत का बेडरूम वीडियो, आदिल संग इस हालत में आई नजर

‘मेरे सितारे ने 135 दिन बाद सूरज देखा’...आखिर क्यों मुनव्वर ने कही MC को लेकर ये बात

Related News