प्रियमणी आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं

बॉलीवुड कि खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार एक्ट्रेस विद्या बालन की कजिन और साउथ इंडियन फिल्मों की सुपर स्टार प्रियमणी जिनका पूरा नाम प्रिया वासुदेव मणि अय्यर है उनका आज जन्मदिन है. प्रियमणी 4 जून को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. अभी जिस प्रकार से पूर्व में केरल में एक दलित छात्रा के साथ में एर्नाकुलम में बलात्कार के बाद हत्याकांड को अंजाम दिया cगया था उसके बाद से ही इस दलित छात्रा से बर्बर रेप और हत्याकांड की पूरी ही हिंदुस्तान में जबरदस्त आलोचना हुई थी। इसके खिलाफ फिल्म जगत के कई लोगों ने भी अपनी आवाज उठाई थी।

इस मामले में प्रियमणि ने भी इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की थी. तथा इसके साथ साथ साउथ इंडियन फिल्मों की दिग्गज अभिनेत्री प्रियमणि ने अपना एक ट्वीट भी किया था कि भारत लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है, उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। प्रियमणि के इस ट्वीट के बाद कई ट्विटर यूजर्स ने उनपर जमकर हमला किया था और उन्हें एंटी नेशनल और आमिर खान की बहन करार दिया था। प्रियमणि को ट्विटर पर काफी विरोध का सामना करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान की बहन कहे जाने प्रियमणि ने कहा 'मुझे आमिर की बहन कहे जाने पर गर्व है'। प्रियमणि ने कहा की मुझे मेरे इस बयान पर किसी भी तरह का कोई पछतावा नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने समाज की खामियों को सामने लाने के लिए ट्वीट किया था।  

अभिनेत्री शाहरुख खान की फिल्‍म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के एक गाने 'वन, टू, थ्री, फोर गेट ऑन द डांस फ्लोर' में प्रियमणी ने गेस्‍ट अपियरेंस दिया था। इसके अलावा वो डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म 'रावण' में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ चुकी हैं। प्रियमणि ने तमिल और मलयाली फिल्मों में भी काम किया है। 2007 में वो एक तमिल फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।  

Related News