जिस लड़की के पीछे हुआ सोशल मीडिया दीवाना, वो दीवानी है इस शख्स की

प्रिया प्रकाश वारियर वो लड़की जो इन दिनों इंटरनेट की सभी हदो को तोड़ रहीं है ये वो लड़की है जिसे लोग नेशनल क्रश बनाने की बात कर रहें है सभी का कहना है कि इसकी खूबसूरती के आगे सब फ़ैल है। प्रिया इस समय हर व्यक्ति की जुबान पर पहला नाम है और ये सब केवल एक वीडियो की वजह से हुआ है। जी हाँ प्रिया का एक वीडियो जो बहुत ही तेजी से वायरल हुआ है उसकी वजह से सभी प्रिया का नाम लेने लगे है। इस वीडियो में प्रिया एक लड़के को आँख मार रहीं है और उसके बाद लड़के ने अपने आपको प्रिया के हवाले कर दिया है।

आपको बता दें की प्रिया एक मलयाली एक्ट्रेस है जो जल्द ही मलयाली मूवी से डेब्यू कर रहीं है और इन दिनों जो वीडियो क्लिप वायरल हो रहीं है वो प्रिया की डेब्यू मूवी के एक सांग के छोटे से सीन की है जो बहुत ही शानदार है इस सीन ने सभी को प्रिया का दीवाना बना दिया है। प्रिया बहुत ही लोकप्रिय हो रहीं है और इंस्टग्राम पर अचानक ही इनके फॉलोवर्स की संख्या तेजी से बढ़ गई है। आपको बता दें प्रिया जिस मूवी से डेब्यू कर रहीं है उसका नाम Malayalam Film: Oru Adaar Love है और जल्द ही ये मूवी रिलीज भी हो जाएगी।

देखना ये है कि इस मूवी के एक सीन पर प्रिया को इतना पसंद किया जा रहा है तो मूवी आने के बाद प्रिया को कटना पसंद किया जाएगा। आपको बता दें कि जिस प्रिया के पीछे पूरा जमाना, पूरा इंटरनेट पागल हुआ आ जाए रहा है वो अरजीत सिंह के गाने चन्ना मेरेया मेरेया की दीवानी है।

तो ये है वो सांग जिसकी क्लिप चुराकर की जा रहीं है वायरल

इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया की लाइफ स्टाइल कुछ ऐसी है

जिसके पीछे पगलाया सोशल मीडिया, जाने उसके बारे में ये दिलचस्प बातें

वेलेंटाइन वीक में इस लड़की की क्यूटनेस ने फैलाई सनसनी

सोशल मीडिया हुआ इस लड़की का दीवाना, आखिर कौन है ये

Related News