एंड्राइड यूज़र्स भी कर सकेंगे अब प्रिज़्मा एंड्रॉयड ऐप का इस्तेमाल

एंड्राइड यूज़र्स के लिए एक और खास खबर है. अब एंड्रॉइड यूज़र्स भी प्रिज़्मा एंड्रॉयड ऐप का इस्तेम्मल बिना किसी रूकावट के कर सकेंगे. प्रिज़्मा एंड्रॉयड ऐप में तस्वीरों को पेंटिंग में बदला जा सकता है. जिसमे आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के तहत तस्वीरों को पेंटिग में बदला जा सकता है. जिसमे अब एंड्रॉयड यूज़र भी इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से सीधे यानी बिना कोई बीटा इनवाइट के डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही इसका इस्तेमाल भी कर सकते है.

प्रिज़्मा एंड्रॉयड ऐप से पूरी दुनिया में 400 मिलियन से ज्यादा तस्वीरें 'प्रिज़्म्ड' की जा चुकी हैं. वही इस ऐप को रोजाना 1.55 मिलियन लोग उपयोग में लेते है. साथ ही इस एप को करीब 7 लाख से ज्यादा बार रोजाना डाउनलोड किया जाता है.

इस एप में आपको तस्वीर को बदलने के कई शानदार फीचर्स दिए गए है. जिसकी वजह से यह इतना उपयोग किया जाता है. साथ ही इसका उपयोग करना भी आसान है. भारत में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और शाहिद कपूर जैसे मशहूर बॉलीवुड सितारे भी प्रिज़्मा यूज़र बन चुके हैं.

तस्वीर को पेंटिंग का रूप देने वाला यह प्रिज़्मा एंड्रॉयड ऐप लोगो के लिए खास बन चूका है. इसमें फोटो को क्लिक करने के साथ ही अन्य तरह के तीस ऑप्शन दिए गए है. साथ ही इसका एक डेमो विडियो भी जारी हुआ है. कंपनी इसे अगले हफ्ते तक लांच कर देगी. 

Related News