कंपनी ने घटाए मोटो G5S के दाम

लेनोवो ब्रांड के अंतरगत आने वाले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो G5S की कीमत में कटौती की घोषणा की है. कंपनी ने अपने इस हैंडसेट की कीमत में 1,000 रुपये की गिरावट की है. कंपनी का ये स्मार्टफोन अब भारतीय बाजार में 14,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. गौरतलब है कि कंपनी ने मोटो जी5एस को इसी साल अगस्त में लांच किया था. इस लॉन्चिंग फोन की कीमत 15,999 रुपये थी.

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाये तो इसमें 4 जीबी रैम और 64 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 5.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ पेश किया है. इस डिवाइस सुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए है. जिसमे की एक मोनोक्रोम सेंसर के साथ आता है और दूसरा आरजीबी सेंसर के साथ.

इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन को 'टर्बो पॉवर चार्जिंग' फीचर के साथ लैस किया गया है. इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. जो कि 15 मिनट चार्ज करने पर छह घंटे का पावर बैकअप देता है. कंपनी के इस ड्यूअल सिम स्मार्टफोन को OS एंड्राडय 7.1 नूगा पर आधारित है. इस स्क्रीन पर कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 3 का सुरक्षा कवर दिया गया है.

 

अब देखा जा सकेगा सिरदर्द!

वॉट्सएप से मिलाया नेटफ्लिक्स ने हाथ

ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लांच हुआ InFocus Vision 3

 

Related News