प्रणव दा ने की पीकू की सराहना

पीकू की सीधी साधी कहानी ने दर्शको का दिल जीत लिया. पिता-बेटी के रिश्ते को जिस तरह स्क्रीन पर फिल्माया गया वह बेहद बेहतरीन था. पिता-बेटी की यह कहानी सफलता के शिखर पर है. पीकू की लोकप्रियता और चर्चा अब राष्ट्रपति भवन तक पहुंच गई है. रविवार को मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की उपस्तिथि में राष्ट्रपति भवन में पीकू की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी. शो के दौरान हाॅल पूरी तरह भरा हुआ था या ये कह सकते है की शो हाउसफुल था.

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु और फिल्म के निर्माता शोजित रोनी और अभिषेक भी हॉल में उपस्तिथ थे. बिग बी ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से दी. बिग बी की इस पोस्ट को लगभग सवा सो लाख लोगो ने पसंद किया और हजारो ने इसे शेयर किया. बिग बी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि प्रणब मुखर्जी को फिल्म में बंगाली भाषा का प्रयोग बेहद भाया.

प्रणब दा ने फिल्म की खूब सराहना की और  इस मौके पर बिग बी को सम्मानित भी किया. फिल्म पीकू वास्तव में पिता बेटी के बीच गहरे सम्बन्धो की व्याख्या करती है. किस तरह एक पिता अपनी बेटी के मोह से बंध जाता है और उसे अपना एकाधिकार समझता है. पूरी कहानी सिर्फ इस बात को कहती है.

 

Related News