प्रीति जिंटा अमेरिका में कर रही हैं खेती, वीडियो किये शेयर

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर होने वाली प्रीति ज़िंटा इन दिनों खेती कर रहीं हैं. आप जानते ही होंगे उनकी शादी हो चुकी है और इन दिनों वह अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहती हैं. यहाँ वह इन दिनों खेती करने में व्यस्त हैं. जी दरअसल प्रीती ने 29 फरवरी 2016 को शादी की थी. उनके पति का नाम Gene Goodenough है. अब हाल ही में में प्रीति ने इंस्टग्राम पर दो वीडियो शेयर किये है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन वीडियोस में वह फार्मिंग करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल एक वीडियो में प्रीति अपने घर में फार्मिंग कर रही हैं.

 

वहीं दूसरे में भी वह फार्मिंग करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल हाल ही में प्रीति ने अपनी पहली वीडियो को शेयर करते हुए लिखा - 'मैं बहुत उत्साहित हूं, थोड़ा गर्व भी है और थोड़ा मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बागवानी और प्रकृति के इतने करीब हो पाऊंगी. ये मुझे इतनी शांति और गहरी भावना दे देंगे. थैंक यू मां मुझे धरती मां के करीब लाने के लिए.' वहीं एक वीडियो में प्रीति कुछ देसी शिमला मिर्च को तोड़ते हुए दिख रहीं है. आप देख सकते हैं प्रीति अपनी जैविक खेती की फसल, ताजा शिमला मिर्च को लेकर काफी उत्साहित हैं.

उन्होंने इस वीडियो के साथ ही अपनी मां के लिए भी एक नोट शेयर किया. वह इस वजह से क्योंकि उनकी माँ ने उन्हें घर पर सब्जियां उगाने का तरीका सिखाया है. अपने दूसरे वीडियो के साथ प्रीति ने कैप्शन लिखा "घर की खेती. घर पर हमारी अपनी सब्जियां उगाना कितना अमेजिंग है. थैंक यू माँ मुझे सिखाने के लिए और मुझे प्रेरित करने के लिए हमारी अपनी सब्जियां उगाने के लिए . मैं अभी दुनिया के टॉप पर होने जैसा महसूस कर रही हूं, मैंने पृथ्वी के इतने करीब कभी नहीं महसूस किया है.' वैसे प्रीती इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और घर में पति संग समय बिता रहीं हैं.

सुशांत के परिवार पर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'पैसों पर फोकस है...'

कब शादी करेंगे ऋचा और अली फज़ल, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

सुशांत के परिवार पर दोस्त ने लगाया आरोप, कहा- 'रिया के खिलाफ बयान...'

Related News