Watch Video: अब किसे दाना डाल रही है प्रीति...

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जिन्होंने अभी कुछ समय पूर्व ही अपने विदेशी प्रेमी जेन गुडएनफ संग शादी की है. तथा अभी हाल फिलहाल अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने विश्वप्रसिद्ध ताजमहल का दीदार भी किया था. प्रीति ने 13 मई को रिसेप्शन पार्टी भी रखी. अभिनेत्री प्रीति अभी हाल अपने हसबेंड के साथ में फ़िलहाल भारत के दार्शनिक स्थलों का आनंद ले रही है. प्रीति जिंटा अपने पति जीन गुडइनफ के साथ इनदिनों ऋषिकेश में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं।

हाल ही में यह अभिनेत्री अपने ससुरालवालों के साथ भारत वापस आईं हैं। और अपने पति के साथ ऋषिकेश में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा को उनके पति के साथ आगरा में देखा गया था। प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रोवीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रीति हंसमुख अंदाज में मोर को दाना खिलाते हुए नजर आ रही हैं।

बता दे कि अभिनेत्री प्रीति और जीन की मुलाकात कुछ साल पहले अमेरिका की एक ट्रिप के दौरान हुई थी। 2015 में आईपीएल फाइनल के दौरान भी वे प्रीति के साथ थे। बता दे कि प्रीति जिंटा के पति जेन गुडएनफ जो की अमेरिका में अपना स्वंय का बिजनेस करते हैं व वह प्रीति जिंटा से उम्र में भी दस साल छोटे है।

 

Related News