12 साल पहले किये विज्ञापन की सजा अब क्यों : प्रीति

नेस्ले के उत्पाद मैगी का जांच के मानको पर खरा नहीं उतारना बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए मुसीबतो को सबब बन गया है. नेस्ले के प्रोडक्ट मैगी का विज्ञापन करने की वजह से बिहार न्यायलय ने डांसिंग दिवा माधुरी दीक्षित, बिग बी के साथ प्रीती जिंटा के खिलाफ भी एफआइआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं. कोर्ट के इस आदेश पर हैरानी के साथ प्रीती ने नाराज़गी जाहिर की. मामले पर प्रीती ने अपनी सफाई देते हुए कहा की मैगी का विज्ञापन वे 12 साल पहले करती थी. प्रीति ने सवाल उठाया है की वे 12 साल पहले किए गए मैगी के विज्ञापन में दिखाई देती थी तो उन पर अब क्यों केस दर्ज किया जा रहा है.

बिग ने भी दी विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया

प्रीटी वूमेन प्रीती के बाद बिग को मैगी के विज्ञापन में देखा गया था. बिग बी हुंगरू मैगी का विज्ञापन करते नजर आये थे. और इन दिनों माधुरी दीक्षित आटा नूडल्स का विज्ञापन कर रही है. बिग बी ने तो अपने कॉन्ट्रैक्ट में बचाव का प्रावधान जोड़ रखा है लेकिन माधुरी और प्रीती किस तरह बचाव करेगी इसकी जानकारी नहीं है.बॉलीवुड के इन चहेते सितारों के खिलाफ स्वास्थ की दृष्टि से हानिकारक मैगी के प्रचार के आरोप में केस दर्ज किया है.

प्रीती ने ट्विटर पर जाहिर की नाराज़गी

प्रीति जिंटा ने मैगी पर हुए विवाद के घेरे में आने पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा,'मैंने मैगी विवाद पर खुद से जुडी खबर पढ़ी, जिसमें 12 साल पहले किए गए मेरे मैगी के विज्ञापन पर मेरे खिलाफ अब केस किया जा रहा है. मैगी अब जांच के मापदंडो पर खरी नहीं उत्तर रही है ऐसे में 12 साल पहले के विज्ञापन पर कैसे केस किया जा सकता है? वैसे प्रीती की बात का समर्थन करना सही है क्यूंकि जरुरी नहीं कि 12 साल पहले भी मैगी स्वास्थ के लिए हानिकारक हो.

Related News