कांग्रेस का दोहरा चरित्र उजागर, थरूर के पुराने ट्वीट को लेकर जावड़ेकर ने साधा निशाना

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान संगठनों का आंदोलन 75वें दिन भी जारी है। इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर के एक पुराने ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने निशाना साधा है। जावड़ेकर ने शशि थरूर के 2010 वाले ट्वीट को साझा करते हुए कांग्रेस पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया। 

जावड़ेकर ने लिखा कि, 'केंद्र के नए कृषि कानून पर कांग्रेस के पाखंड का एक और खुलासा। यहां 2010 में शशि थरूर द्वारा एक ट्वीट किया गया है... और अब कांग्रेस बिल्कुल विपरीत सोचती है।' उल्लेखनीय है कि शशि थरूर ने 23 जनवरी, 2010 को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'ऐसा लगता है कि हम प्रति वर्ष अधिक गेहूं की बर्बादी करते हैं और भंडारण से वितरण को नुकसान होता है। इंट्रो ग्रेन स्टोरेज को स्थानांतरित करने के लिए ओरिनेट सेक्टर की वास्तविक आवश्यकता है।'

इससे पहले शशि थरूर ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा था कि, 'भारत सरकार के लिए भारतीय शख्सियतों से पश्चिमी हस्तियों पर पलटवार कराना शर्मनाक है। भारत सरकार के अड़ियल और अलोकतांत्रितक बर्ताव से भारत की वैश्विक छवि को जो नुकसान पहुंचा है, उसकी भरपाई क्रिकेटरों के ट्वीट से नहीं हो सकती है।' दरअसल, भारत सरकार ने पॉप गायिका रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों द्वारा किसान आंदोलन का समर्थन किए जाने पर सख्त प्रतिक्रिया दी है। बॉलीवुड के कई अभिनेताओं, किक्रेटरों और केंद्रीय मंत्रियों ने सरकार के रुख के प्रति अपना समर्थन जताया है।

 

ब्राजील में 230,034 तक पहुंची कोरोना से मरने वालों की संख्या

पोलैंड देगा कुछ कोरोना प्रतिबंध में छूट, शुरू की जाएगी ये सेवाएं

अर्जेंटीना में बड़ा कोरोना का कहर

Related News