Saaho Poster 2 : 15 अगस्त को रिलीज़ होगी प्रभास की फिल्म, देखें नया पोस्टर

साउथ बाहुबली स्टार प्रभास की जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'साहो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है और जल्दी ही रिलीज़ भी होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशक सुजीत ने किया है. साथ ही इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, करण जौहर, वी.वामशी कृष्ण रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति ने किया है. इसके अलावा बता दें, हाल ही ये खबर आई थी कि फिल्म रिलीज़ होने में देरी हो सकती है  क्योंकि फिल्म का काम अब भी बाकी है. इसी के साथ इसका नया पोस्टर सामने आया है. 

हाल ही में रिलीज़ हुए पोस्टर देखने में बेहद आकर्षक है. इस पोस्टर को खुद प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने भी इस पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. पोस्टर में प्रभास वाइक राइड करते देखे जा सकते हैं. साथ ही पोस्टर में प्रभास का लुक देखने में बेहद ही शानदार लग रहा है. साथ ही ये भी लिखा है कि फिल्म 15 अगस्त को ही रिलीज़ की जाएगी. 

पोस्टर देखने के बाद फैन्स फिल्म की रिलीजिंग को लेकर और ज्यादा उत्साहित हो गए हैं. इससे कुछ समय पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था. जानकारी के लिए बता दें कि प्रभास की फिल्म 'साहो' बॉक्सऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' पर टकराएगी.  

बदल सकती है मोस्ट अवेटेड फिल्म Saaho की रिलीज़ डेट, ये है कारण

Saaho में सलमान के कैमियो पर डायरेक्टर ने किया खुलासा

'साहो' में नजर आ सकते है बॉलीवुड के भाई जान

Related News