GQ मैगज़ीन के कवर पेज पर 'बाहुबली' का जेंटलमैन लुक

2017 में आई फिल्म ‘बाहुबली 2’ बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पूरी दुनिया छा गई थी. और इसी के साथ-साथ एक्टर प्रभास भी पूरी दुनिया में छा गए हैं. सुपरस्टार प्रभास के लिए 2017 तो धमाकेदार था ही लेकिन उनकी 2018 की शुरुआत भी कम दमदार नहीं है. हाल ही में नए साल के मौके पर साउथ के सुपरस्टार प्रभास जीक्यू मैगज़ीन के 2018 जनवरी एडिशन में नज़र आए.

निजी व्यक्तित्व रखने वाले प्रभास ने आखिरकार मैगज़ीन कवर पर अपनी शुरुआत कर ली है, जहां ‘बाहुबली’ प्रभास ने प्रीमियम मेन मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इससे पहले प्रभास मैगज़ीन में तो कई बार नज़र आ चुके है लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब प्रभास कवर पेज पर दिखेंगे. इस फोटो में बाहुबली प्रभास जेंटलमैन अंदाज में नजर आ रहे हैं. GQ मैगजीन के कवर पर प्रभास 3 पीस सूट और टाई में नजर आ रहे हैं.

नए साल के पहले दिन प्रभास ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए अपने फेसबुक पर इस कवर को शेयर कर अपने लाखों करोड़ो प्रशंसकों को चौंका दिया. इस कवर फ़ोटो के रूप में प्रभास ने अपने प्रशंसकों को एक यादगार तोहफ़ा दे दिया है. प्रभास इस कूल अवतार में काफी आकर्षक नज़र आ रहे है और अब हर कोई इस फोटोशूट की बाकी तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतेजार कर रहा है. फ़िलहाल प्रभास इनदिनों अपनी आगामी फ़िल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त है. ‘साहो’ में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नज़र आएंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तोड़ा जायेगा 35 करोड़ की लागत से बना 'बाहुबली' का सेट

GQ मैगज़ीन के फोटोशूट में सोशल मीडिया पर छाई राधिका आप्टे

न्यू ईयर पर टॉपलेस हुई पूनम पांडेय

Related News