रवीना संग 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर जमकर थिरके प्रभास, वायरल हो रहा वीडियो

कभी अपने समय में लोगों के दिलों की धड़कन बनने वाली बॉलीवुड की मदमस्त अभिनेत्री रवीना टंडन आज भी लाखो दिलों पर राज करती हैं. उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उनकी जोड़ी को गोविंदा से लेकर अक्षय कुमार तक सभी के साथ पसंद किया जाता है. रवीना ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर खुद की पहचान बनाई और रवीना टंडन टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं, लेकिन इन दिनों वह बड़े परदे से दूर हैं. ऐसे में आजकल वह छोटे पर्दे पर नजर आ रहीं हैं.

 

जी आजकल वह छोटे पर्दे पर डांस शो की जज बनी है. वह 'नच बलिए' शो को जज कर रहीं हैं और हाल ही में शो में साउथ के 'बाहुबली' सुपरस्टार प्रभास नजर आए हैं. जी हाँ, वह अब बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और प्रभास और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'साहो ' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. वहीं खबरें हैं कि यह फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में हाल ही में प्रभास और श्रद्धा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 'नच बलिए' के सेट पर पहुंचे और इस दौरान दोनों ने सेट पर खूब मस्ती की। वहीं अब इस शो का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में प्रभास एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ सुपरहिट गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं जो सभी को भा रहा है. इस समय प्रभास और रवीना के इस डांस को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर इस डांस की तारीफें की जा रही है. वहीं आप देख सकते हैं एक बार फिर से पीली साड़ी में रवीना बला की खूबसूरत लग रही हैं और प्रभास उनके साथ डांस का आनंद ले रहे हैं.

'सूफियाना प्यार मेरा' में होगी उड़ान शो के इस एक्टर की एंट्री

'ये उन दिनों की बात है' के 500 एपिसोड पूरे ना होने से नाखुश है आशी सिंह

जल्द दूसरे सीजन के साथ शुरू होगा सोनी टीवी का यह पॉपुलर शो

Related News