पोर्न फिल्मों के सहारे 'क्वीन ऑफ़ पोर्न' बनी 200 करोड़ रु की मालकिन

Sep 06 2018 06:35 PM

आज के समय में पोर्न फिल्मो का बिजनेस बहुत ही अच्छा चल रहा है और पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेसेस भी इससे मोटी कमाई करती हैं. इसका अंदाजा उनकी प्रॉपर्टी से लगाया जा सकता है. आज कई एक्ट्रेस करोड़ों की मालकिन हैं. अब आप सनी लियोनी को ही देख लीजिए. हालांकि वे पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं. लेकिन उनकी वेबसाइट अब भी सक्रीय है. 35 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी  करीब 87 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. कनाडा में जन्मी सनी अब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वे इन दिनों अपना पूरा ध्यान बॉलीवुड में लगाए हुए हैं. जेना पोर्न भी अब इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं और अब वे एंटरप्रेन्योर और वेबकॉम मॉडल हैं. उनके भी संपत्ति की बात की जाए तो वह भी करोड़ों रु की मालकिन है. 

सबसे खास बात यह है कि जेना को क्वीन ऑफ़ पोर्न के नाम से भी जाना जाता है. साल  1993 में उन्होंने इरोटिक वीडियोज में काम करना शुरू कर दिया था. वहीं 2013 में जेना ने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. जेना की उम्र 44 साल है और उनकी कुल प्रॉपर्टी की बात की जाए तो वह करीब 200 करोड़ रुपए के संपत्ति की हकदार हैं. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

सनी ने कराया होश उड़ा देने वाला बोल्ड फोटोशूट, देखकर हो जाएंगे पानी-पानी

सनी लियोन से कोसों आगे निकली यह पोर्नस्टार, 275 फ़िल्में करने के बाद अब बनी धर्मगुरु

एशिया ने कहा, 17 वर्ष की उम्र में जिमी ने किया था मेरा यौन शोषण

'बॉन्ड 25' की शूटिंग से पहले डेनियल को मिली बड़ी खुशखबरी, बने दूसरी बेटी के पिता

शर्म से लाल हो गई यह गायिका, परफॉर्मेंस के दौरान अचानक से दिखे प्राइवेट पार्ट

Related News