पूनम पांडे को भी पसंद है सलमान की तरह कपडे उतारना

मुंबई : पूनम पांडे एक ऐसी अदाकारा है जिन्हे लोग उनके काम के लिए कम और विवादों के लिए अधिक जानते है. पूनम को विवादों में रह कर लाइम लाइट में आना बखूबी आता है. पूनम पांडे विवादों में रहने के लिए कुछ भी करने और कहने में बिलकुल नहीं झिझकती है. फिर चाहे बात ट्विटर पर नहाते हुए ली गई अपनी वीडियो पोस्ट करने की हो या वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर कपड़े उतारने की घोषणा हो. दरअसल इस एक्ट्रेस ने अपनी तुलना कर डाली है बॉलीवुड के सुपरस्टार भाईजान यानी सलमान खान से. जी हा पूनम पांडे भी खुद को भाई जान जितना पॉपुलर समझती है लेकर उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है.

पूनम का बयान सुनकर हमारी गारंटी है की आप भी अपनी हसी रोक नहीं पायेगे. जी हां, पूनम का कहना है कि सलमान और उनके अंदर बहुत सारी समानता है. पूनम ने कहा, 'मेरे और सलमान के बीच एक अच्छा कनेक्शन है. उन्हें अपने कपड़े उतारना पसंद है और कहीं न कहीं मुझे भी ऐसा करना अच्छा लगता है. तो इस मामले में मैं बिलकुल सलमान की तरह हूं. मैं बचपन और स्कूल के समय से सलमान खान को देखती आई हु और वो मुझे बहुत पसंद है.

हर लड़की उनसे प्यार करती है और ईमानदारी से मैं भी उनके प्यार में दीवानी हु' क्या आपको नहीं लगता कि ये थोड़ा ज्यादा हो गया? पूनम पहली बार 2011 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान सुर्ख़ियो में आईं थी. उस समय पूनम ने कहा था कि अगर इंडियन टीम जीत गई तो वो अपने कपड़े उतार देंगी. हालांकि भारत के जीतने के बाद उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया. फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड टाउन में एंट्री करने वाली पूनम पांडे जल्द ही 'फिल्म' हेलन में दिखाई देगी.

Related News