पैसा लेकर रामलला के दर्शन कराने वाले मामले पर पुलिस करेगी जांच, चंपत राय बोले- ऐसे लोगों से लेना-देना नहीं

बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं जिसमें बोला जा रहा था कि कुछ लोग पैसे लेकर और टाइम स्लॉट देकर अयोध्या में रामलला के दर्शन करवाने का काम कर रहे हैं जबकि वहां पर इस तरह की कोई व्यवस्था नहीं है। इस पर चंपत राय ने वीडियो बयान भी जारी कर दिया है। श्री रामजन्मभूमि मंदिर में पैसा लेकर या टाइम स्लॉट देकर दर्शन की व्यवस्था बिलकुल नही है। लेकिन कुछ दुर्घटनाएँ सामने आयी हैं, जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। ट्रस्ट का इससे कोई संबंध नही है। जो भक्त लाइन में लगकर सहजता से श्री रामलला के दर्शन करते हैं, उन्हें अच्छे दर्शन होते हैं।

उन्होंने इस बारें में बोला है  कि सहज रूप से किसी भी श्रद्घालु को रामलला के दर्शन करने में एक से डेढ़ घंटे का वक़्त लग जाता है और अगर दर्शन सुबह सात बजे या फिर रात को 8 बजे के उपरांत किए जाएं तो और भी कम समय लगता है। मंदिर में पैसे लेकर दर्शन कराने या टाइम स्लॉट देकर दर्शन कराने की व्यवस्था नहीं है। हालांकि, इस तरह की शिकायतें मिली हैं ऐसे लोगों की जांच की जाने वाली है।

 

उन्होंने इस बारें में बोला है कि रामलला के दरबार में प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही हर रोज करीब सवा लाख से डेढ़ लाख लोग दर्शन करते है। मंदिर में सुबह साढ़े 6 बजे से लेकर रात साढ़े 9 बजे तक दर्शन कराए जा रहे हैं और सभी को सहजता से दर्शन प्राप्त हो जाते है। उन्होंने जनता से सहजता से दर्शन करने की अपील की है और कहा कि पैसे लेकर दर्शन कराने वालों की जांच की जाने वाली है।

इस राशि के लोग आज अपने काम में व्यस्त रहने वाले हैं, जानें अपना राशिफल...

आर्थिक रूप से होने वाला है आज इन राशि के लोगों का दिन, जानें अपना राशिफल

इस राशि के लोगों को आज हो सकती है पारिवारिक परेशानी, जानें अपना राशिफल

Related News