रिक्शे के अंदर लड़का-लड़की कर रहे थे अश्लीलता, पुलिस ने कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

कल्याण: मुंबई के उल्हासनगर से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक युवक की पिटाई करने और उसकी महिला मित्र के साथ में उत्पीड़न के आरोप एक वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर पर लगे है. बता दे की जब यह वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर युवक की पिटाई कर रहा था उस समय किसी अज्ञात शख्स ने इसका एक वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड कर दिया. वैसे महाराष्ट्र पुलिस की इस घिनौनी हरकत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में पुलिसवाले युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे और उसकी गर्लफ्रेंड पर अश्लील कमेंट कर रहे है। वीडियो एक अज्ञात ने बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया है। जिसके बाद चारो ओर महाराष्ट्र पुलिस की किरकिरी हो रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है. इस मामले में बात करते हुए एसआई मोहन वाघमरे ने सफाई देते हुए कहा कि यह जोड़ा वहां पर अश्लीलता फैला रहा था. 

वहां के स्थानीय निवासियों ने इसके लिए हिल लाइन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी व कहा अपनी शिकायत में कहा था कि एक कपल उनके इलाके में बीते कुछ दिनों से आपत्‍ितजनक हरकतें दिखता है। तथा इस संबंध में कुछ लोगो ने पुलिस स्टेशन में मोर्चा खोलकर विरोध प्रदर्शन भी किया था. इस बाबत पुलिस स्टेशन से शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शनिवार को वाघमरे और एक कॉन्सटेबल को घटनास्‍थल पर भेजा गया था.

वहां उन्‍होंने कपल को पास में खड़े ऑटो में बैठा हुआ पाया। विडियो में दिख रहा है कि कुछ सवाल-जवाब के बाद एसआई ने युवक की पिटाई की और महिला से भी अभद्रता की। इसके बाद कपल को चेतावनी भी दी कि इलाके में दोबारा मत दिखना।   

 

Related News