साहसी महिला के हत्यारे पर पुलिस ने रखा 1 लाख रु का इनाम

हाल ही में राज्य में एक साहसी महिला की गोली मारकर हत्या करने का एक ताजा मामला सामने आया है. इस सम्बन्ध में हिमाचल प्रदेश पुलिस ने महिला के हत्यारे पर 1 लाख रु का इनाम रखा है. फरार आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए पुलिस ने यह कदम उठाया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, टी.सी.पी. विभाग की सहायक नगर नियोजन अधिकारी की गोली मारकर हत्या की गई है. गौरतलब हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि कसौली-धर्मपुर के 13 होटलों के अवैध निर्माण को जल्द से जल्द हटाया जाए. 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद टी.सी.पी. विभाग ने सख्ती बरतते हुए अपनी टीम के साथ इन 13 होटलों के अवैध निर्माण को हटाने का जिम्मा लिया. तब ही एक होटल के मालिक ने टीम की सहायक नगर नियोजन अधिकारी की गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस ने जांच में अधिकारी के हत्यारे की शिनाख्त कर ली है, लेकिन वह फिलहार फरारी पर है. पुलिस ने आरोपी की पहचान नारायणी गैस्ट हाऊस का मालिक विजय ठाकुर के रूप में की हैं, जो कि विद्युत विभाग में कार्यरत है. 

आरोपी ने उस समय घटना को अंजाम दिया, जब अतिक्रमण हटाने गई टीम उसके होटल पहुंची. आरोपी ने आनन-फानन में रिवॉल्वर निकालकर पहले लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी गुलाब को गोली मारी और इसके बाद सहायक टाऊन प्लानर शैल बाला पर गोलियां दाग दीं. जहां गोली महिला के मुंह और छाती पर लगी. इस घटना में महिला अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य एक अधिकारी को घायल अवस्था में  अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

ऊना हादसा: 6 लोगों की मौत, 3 माह का बच्चा समेत 8 घायल

अतिक्रमण हटाने गई महिला अधिकारी की गोलीमार कर हत्या

अतिक्रमण हटाने गई महिला अधिकारी की हत्या पर सुप्रीम कोर्ट नाराज

Related News