पुलिसकर्मी अपना व्यवहार सुधारें : DGP

राजस्थान पुलिस महानिदेशक ओपी गल्होत्रा ने अपने पुलिसकर्मियों को हिदायत दी है और कहा है कि नागरिकों से सलीके से व्यवहार करें. और मैं उम्मीद करता हूँ कि सभी पुलिसकर्मी आमजन से नरमी से पेश आएंगे और अपने रवैये को सुधारेंगे. डीजीपी गल्होत्रा का कहना है कि कई जिलों में यही समस्या है कि एक पुलिसकर्मी किसी जांच में यदि किसी शख्स का चालान बनता है तो दूसरा उसे निर्दोष साबित कर देता है जिससे लोगों में पुलिस के प्रति गलत सन्देश जाता है.

गल्होत्रा ने कहा कि जो गलत जांच-पड़ताल करता है उसके खिलाफ कार्यवाई की जानी चाहिए साथ ही उसे सजा भी मिलनी चाहिए. डीजीपी ओपी गल्होत्रा ने पुलिस लाइन में नव निर्मित बैरिक भवन का उद्घाटन किया. पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में डीजीपी गल्होत्रा ने पुलिस कर्मियों और आमजन से सीधी बात कर समस्याएं जानी. पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में डीजीपी गल्होत्रा ने चार शहीद पुलिस कर्मियों की पत्नियों और 25 सेवानिवृत्त पुलिसकर्मियों को शॉल देकर सम्मानित किया.

पुलिसकर्मियों को हिदायत दी गयी है कि वह अपना व्यवहार सुधार लें  क्योंकि आने वाला साल मध्यप्रदेश का चुनावी साल है ऐसे में पुलिस को सतर्क रहना चाहिए.

न्यूटन ने नहीं ब्रह्मगुप्त ने दिया था गुरुत्वाकर्षण सिद्धांत : वासुदेव देवनानी

उन्नत और कागज रहित होगा डाक विभाग

वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, राजस्थान में नहीं होगी 'पद्मावत' रिलीज़

Related News