छेड़छाड़ करने पर नशे में धुत सिपाही की युवती ने जमकर की पिटाई

सहारनपुर. नशे में धुत एक सिपाही को लड़की के साथ  छेड़छाड़ करना भारी पर पड़ गया. लड़की ने सरेआम सिपाही की जम कर धुनाई कर दी.इतना ही नहीं लड़की ने उसका चश्मा और मोबाइल भी तोड़ डाला.लड़की ने गाडी की चाबी उठायी और नाले में फ़ेंक दी. मामला इतना उलझ गया कि युवती और सिपाही गाली गलोच तक करने लगे. युवती ने सिपाही पर थप्पड़ो की बारिश और गालियो की फुहार कर दी. यह पूरी घटना शहर के पॉश इलाके कोर्ट रोड पर हुई. सिपाही और लड़की की इस जंग का लोगो ने जम कर मजा लूटा. बढ़ती भीड़ को देख कर आरोपी सिपाही अपनी जान बचा कर भाग निकला.

गुरुवार को थाना सरसावा में कार्यरत सिपाही कोर्ट रोड स्थित दीवानी कचहरी में अपने किसी काम के चलते गया था. जानकारी मिली की अपना काम ख़त्म करने के बाद आरोपी सिपाही ने कोर्ट के बाहर वाले ठेके पर बैठ कर शराब पी. इसके बाद वह चल कर कोर्ट रोड के रेलवे ओवरबिज्र तरफ जाने लगा. सिपाही ने लड़की को पार्श्वनाथ प्लाजा के समीप देखा. युवती वहा पार्किंग में अपना स्कूटर खड़ा कर रही थी.

खबर है की पहले सिपाही ने युवती पर कमेंट किया और फिर उसकी माँ का नाम पूछा. सिपाही लड़की के साथ गन्दा बरताव करने लगा. यही नहीं सिपाही गन्दी भाषा का भी प्रयोग करने लगा. युवती से ये सब सहन नहीं हुआ और उसने सिपाही पर थप्पड़ो की बौछार कर दी. इसी दौरान दोनों के बीच गाली गलोच भी हुई. युवती का गुस्सा और भीड़ को देख कर सिपाही ने माफ़ी मांग कर जान बचाना मुनासिब समझा.

खबर मिलते ही कोतवाली सदर पुलिस उसी समय मामले के स्थान पर पहुंची.  पुलिस दोनों को थाने ले गयी. युवती ने सिपाही पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है.सिपाही ने युवती के सभी आरोपों को झूठा बताया.  कोतवाली सदर के एसएसआई बीपी सिंह ने दोनों को समझा-बुझा कर मामला रफा दफा कर दिया. अंत में सिपाही ने युवती से माफ़ी मांगी और मामला ख़त्म किया.दोनों पक्ष ने पुरे मामले में कोई दलील नहीं दी है.

Related News