स्कूल में पोल डांस कराने पर प्रिंसिपल ने गंवाई अपनी नौकरी

Sep 05 2018 08:45 AM

पेइचिंग : डांस करना एक ऐसी कला जो हर किसी के अंदर होती है लेकिन डांस कराने से किसी को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़े आप आज ऐसा पहली बार सुन रहे होंगे. दरअसल चीन के किंडरगार्टन स्कूल में बच्चों का पहला दिन था और उनके स्वागत के लिए भव्य आयोजन किया गया था. इस ख़ास मौके पर सारे पेरेंट्स अपने बच्चों को लेकर स्कूल गए लेकिन जब वहां पहुंचे तो सारे के सारे परेंट्स भौंचक्के रह गए.

 

बच्चों के स्वागत के लिए जो आयोजन किया गया था उसमे कुछ ऐसा दिखाया जा रहा है जिससे बच्चों के अभिभावकों इसको लेकर गुस्सा हो गए. खबरों की माने तो इस स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के सामने पोल डांसर को बुलाकर पोल डांस करवाया गया जिसे देखने के बाद अभिभावकों का गुस्सा सातवें आसमान पर था. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो गया जिसके बाद स्कूल और उसकी प्रिसिंपल लाई रोंग को कई तरह की आलोचनाओं को झेलना पड़ा. यही नहीं बल्कि इस पोल डांस का खामियाजा स्कूल की प्रिंसिपल को भुगतना पड़ा और उन्हें अपनी नौकरी गंवानी पड़ी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पोल में चीन का झंडा लगा हुआ था जिसके चलते स्कूल मैनेजमेंट ने प्रिंसिपल को स्कूल से बर्खास्त कर दिया है वही अपनी सफाई में प्रिंसिपल का कहना है कि उन्होंने पोल डांस का आयोजन इसलिए करवाया था ताकि बच्चे अलग-अलग प्रकार का डांस सीख सके लेकिन इस डांस की वजह से उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा.

खबरें और भी

सालाना 50 अरब की गैस चोरी ने बधाई इमरान खान की मुश्किलें

यूएस ओपन से बाहर हुई स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा

पाकिस्तान राष्ट्रपति चुनाव: पीटीआई के आरिफ अल्वी बनेंगे 13 वें राष्ट्रपति , कल होगी आधिकारिक घोषणा

Related News