ग्राहकों के लिए खुशखबरी, भारत में आज लॉन्च होगा शानदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन

Xiaomi के सब-ब्रांड Poco ने पिछले महीने ही कंपनी ने अलग होकर इंडीपेंडेंट ब्रांड के तौर पर बाजार में कदम रखा है और एक इंडिपेंडेंट ब्रांड के रूप में भारतीय बाजार में अपना पहला स्मार्टफोन Poco X2 लॉन्च किया। जो कि भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक्सक्लूसिव फ्लैश सेल के लिए जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। लॉन्च के बाद से अभी तक यह स्मार्टफोन तीन बार सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है। वहीं आज इसकी चौथी सेल आयोजित ​की गई है जिसमें यूजर्स इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। 

Poco X2 (Software Update) आज दोपहर 12 बजे Flipkart सेल के लिए उपलब्ध होगा। जहां इसे आकर्षक ऑफर्स में खरीदा जा सकता है। फोन पर नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा ICICI कार्ड से पेमेंट करने पर Rs 1,000 का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वहीं अगर आपके पास Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड है तो आप 10 प्रतिशत का ऑफ प्राप्त कर सकते हैं। 

Poco X2 की कीमत पर नजर डालें तो तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन के 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 15,999 है। वहीं 8GB + 128GB मॉडल की कीमत Rs 16,999 और 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 19,999 है। यह फोन रेड, ब्लू और पर्पल तीन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है। Poco X2 में खास फीचर्स के तौर पर 27W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है और यह Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 6.67 इंच का FHD+ incell RD डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2400 है। Android 10 पर आधारित Poco X2  में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का मेन सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं फोन में 20MP + 2MP का ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है.

भारत में महंगे होंगे एप्पल के iPhone 11 और iPhone 8 सहित ये प्रोडक्ट्स

Vodafone-idea ने दिया 3GB डाटा वाला शानदार ऑफर

Infinix S5 Pro ई- कॉमर्स वेबसाइट पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें क्या है कीमत

Related News