सांप्रदायिकता से अलग सबका साथ सबका विकास की राह पर चलते हैं मोदी

नई दिल्ली : एनडीए सरकार और भाजपा पर  विरोधी हमला कर रहे हैं। इस दौरान सरकार के सांप्रदायिक ताकतों को समर्थन करने की बातें भी सामने आती रही हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में जम्मू - कश्मीर राज्य के मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद ने केंद्र सरकार का समर्थन किया था। जिसमें यह कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सांप्रदायिक नहीं हैं। उनकी शख्सियत तूफान जैसी है। वे सबका साथ सबका विकास की राह पर चल पड़े हैं। 

जम्मू - कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी यात्रा को लेकर बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि राज्य के इतिहास में यह एक नया मोड़ सिद्ध हो रही है। प्रदेश के लोगों को इससे बहुत संभावनाऐं हैं। मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद द्वारा यह भी कहा गया कि उन्हें प्रधानमंत्री की यात्रा से बहुत संभावनाऐं हैं।

तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने वर्ष 2003 में शेर - ए - कश्मीर स्टेडियम में भाषण दिया था। जिसे लेकर उन्होंने कहा कि एक बार फिर वे इसी स्टेडियम में 7 नवंबर को संबोधित करेंगे। राज्य की जनता को दिया जाने वाला उनका अभिभाषण बहुत ही महत्वपूर्ण होगा।

माना जा रहा है कि वे जम्मू - कश्मीर राज्य को लेकर महत्वपूर्ण बात कह सकते हैं। दूसरी ओर यह भी माना जा रहा है कि वे एक बार फिर पाकिस्तान को अपने उद्बोधन में वार्ता के लिए खुला निमंत्रण दे सकते हैं।

Related News