पीएम मोदी गठबंधन पर हमला, कहा- सपा-कांग्रेस मिलकर मायावती को दे रही धोखा

प्रतापगढ़: 2019 लोकसभा चुनाव का राजनितिक पारा अपने चरम पर है. इस दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर राफेल लड़ाकू विमान सौदे मामले को लेकर उनकी छवि खराब करने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पिता और पूर्व पीएम राजीव गांधी पर कटाक्ष किया और कहा कि 'मिस्टर क्लीन' का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नम्बर वन' के रूप में ख़त्म हुआ था. 

पीएम मोदी ने प्रतापगढ़ और बस्ती में राजग उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित की गई रैलियों में कहा कि राहुल गांधी ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि वे मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत, ईमानदारी और देश भक्ति पर दाग नहीं लगा देते. पीएम मोदी ने दावा किया कि अब यह स्पष्ट हो चुका है कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने गठबंधन के बहाने पीएम पद का सपना दिखाकर मायावती का तो चालाकी से लाभ उठा लिया, लेकिन अब 'बहन जी' को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने मिलकर उनके साथ बहुत बड़ा खेल खेला है. 

पीएम मोदी ने कहा कि मायावती अब खुलेआम कांग्रेस की आलोचना करती हैं, वहीं दूसरी ओर बहनजी के साथ गठबंधन करने वाली सपा अपने निजी स्वार्थ के लिए पूरी तरह कांग्रेस के मुद्दे पर मौन धारे बैठी है. कांग्रेस के नेता तो खुशी-खुशी सपा के चुनाव प्रचार में मंच साझा कर रहे हैं. इन लोगों ने बहनजी को ऐसा धोखा दिया है कि उनकी समझ में भी नहीं आ रहा है.

खबरें और भी:-

थप्पड़ खाने के बाद केजरीवाल को मिला ममता और तेजस्वी का सहारा

भाजपा ऐसी पार्टी है जो दूसरों की जीत को अपनी बताकर खुश होती है : सिंधिया

हिन्दू हिंसा वाले बयान पर भड़के संजय राउत, कहा- अपने नाम से 'सीताराम' हटा लें येचुरी

Related News