AIB पर FIR दर्ज...

जी हां जिस प्रकार से पूर्व में हमे AIB कॉमेडी ग्रुप के द्वारा स्वरसम्राज्ञी लता मंगेशकर व सचिन तेंदुलकर पर कंट्रोवर्सी का मामला सुर्खियों में रह चूका है. अब एक बार फिर से हमे AIB कॉमेडी ग्रुप के बारे में पता चला है कि, एक बार फिर से वह कंट्रोवर्सी में फंस गया है. जी हां सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, एआईबी कॉमेडी ग्रुप को इस बार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मजाक करना इतना भारी पड़ा कि उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हो गई है.

मुंबई साइबर पुलिस ने एआईबी के खिलाफ FIR दर्ज की है. बता दे कि अभी हाल ही में AIB कॉमेडी ग्रुप के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मीम बनाकर मजाक उड़ाया है. मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के ज्वाइंट कमिशनर संजय सक्सेना ने खबर की पुष्टि की है. AIB ने ट्विटर पर एक शख्‍स की तस्‍वीर शेयर की थी.

उस तस्‍वीर में मौजूद शख्‍स मोदी की तरह नजर आ रहा था. तस्‍वीर में मौजूद शख्‍स कंधे में बैग लिए रेलवे स्टेशन पर खड़ा है. साथ ही मजाक बनाते हुए एआईबी ने मोदी की तस्वीर को डॉग फिल्टर करते हुए मीम शेयर किया था. जब उन्होंने यह हरकत की तो ऐसे में उनका खूब आलोचना हुई है व् फिर बाद में लोगो ने उनकी बहुत खिल्ली उड़ाई. फिर बाद में कचरा होते देख मीडिया से वह पोस्‍ट डिलीट कर दिया गया.  

IIFA 2017: दिशा व शिल्पा की कातिल अदाएं...

खंडवा कलेक्टर ने किशोर कुमार का घरोंदा बचाया....

 

 

Related News