पीएम मोदी की चाची नर्मदाबेन का कोरोना संक्रमण के चलते निधन, सीएम शिवराज ने जताया शोक

अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी की चाची नर्मदाबेन मोदी का मंगलवार को सिविल अस्पताल में देहांत हो गया है. नर्मदाबेन का अस्पताल में कोरोना का उपचार चल रहा था. वह 80 साल की थीं. नर्मदाबेन मोदी अपने बच्चों संग अहमदाबाद के न्यू रानीप इलाके में रहती थीं. पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने बताया कि हमारी चाची नर्मदाबेन को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी हालत बिगड़ने पर लगभग 10 दिन पहले सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया था.

प्रह्लाद मोदी ने आगे कहा कि आज उन्होंने अहमदाबाद स्थित सिविल कोविड-1,200 बेड वाले अस्पताल में अंतिम सांस ली. प्रह्लाद मोदी ने बताया कि पीएम मोदी के पिता दामोदरदास के भाई जगजीवन दास का कई साल पहले ही देहांत हो चुका है. पीएम मोदी की चाची के निधन पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है.

शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चाची श्रीमती नर्मदाबेन मोदी जी के निधन से अत्यंत दुःख हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान एवं परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. विनम्र श्रद्धांजलि!'

 

शेयर बाजार में आया उछाल, सेंसेक्स-निफ्टी का रहा ये हाल

भारतीय स्टेट बैंक 14,942 करोड़ रुपये के बांड बढ़ाने का कर रहा विचार

पेट्रोल-डीजल की कीमत में आज हुआ ये बदलाव, जानिए क्या है नए दाम?

Related News