शाहरुख़-सलमान के साथ काम करना चाहती है ये मॉडल

हॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री और प्लेब्वॉय मॉडल अमांडा केर्नी इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में आए गई है. अमांडा अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चा का विषय बनी रहती है लेकिन इस बार चर्चा का कारण उनकी तस्वीरें नहीं बल्कि उनकी एक ख्वाहिश है जिसे वो पूरा करना चाहती है.

अमांडा कई टीवी शोज़ और फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन उनकी एक ऐसी इच्छा है जो बॉलीवुड में आने के बाद ही पूरी हो सकती है. कुछ दिन पहले अमांडा का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा था जिसमे उन्होंने अपनी एक ख्वाहिश सबसे सामने रखी थी. अमांडा ने कहा था कि, वो अपने करियर में एक बार सलमान खान, शाहरूख खान और डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी के साथ फिल्मों में काम करना चाहती हैं.

खैर अमांडा की इस ख्वाहिश पर अब तक इनमे से किसी भी स्टार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन अमांडा अपनी इस ख्वाहिश को जल्द से जल्द पूरा करना चाहती है. आपको बता दें अमांडा अक्सर ही अपने बोल्ड अवतार के लिए सुर्खियों में बनी रहती है.

जब अमांडा फ्लोरिडा स्टेट यूनिवर्सिटी में पढ़ती थी तब उन्होंने प्लेब्वॉय मैग्जीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था. अमांडा अपनी फिटनेस का भी काफी ज्यादा ध्यान रखती है. अमांडा तब सबसे ज्यादा चर्चाओं में आई थी जब उन्होंने सिंगर जस्टिन बीबर के साथ रोमांस की तस्वीरें शेयर की थी.

बुरी आदत के चलते अपनी माँ-बेटी से भी सेक्स कर चूका है हॉलीवुड का यह स्टार

एक नम्बर का ठरकी है हॉलीवुड का यह एक्टर

यह हैं हॉलीवुड के रंगीन मिजाज़ी स्टार्स

 

Related News