'पिच परफेक्ट' मित्रता पर है- रूबी रोज

हॉलीवुड अभिनेत्री डीजे व मॉडल रूबी रोज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पिच परफेक्ट 3' के लिए काफी सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, 'पिच परफेक्ट 3' से काफी आकर्षित हुईं क्योंकि यह महिला सशक्तिकरण पर आधारित है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म में रूबी रोज प्रतिद्वंद्वी नृत्य समूह बारडेन बेला की सदस्य के रूप में नजर आएंगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रूबी रोज ने कहा कि, "मुझे 'पिच परफेक्ट' इसलिए पसंद है क्योंकि यह मित्रता पर आधारित है. लड़कियां स्वाभाविक रूप से लड़कों की ओर आकर्षित होती हैं, लेकिन इसकी कहानी अलग है. जिसमें दिखाया गया है कि लड़कियां एक दूसरे के लिए कितना महत्व रखती हैं. यह महिला सशक्तिकरण पर आधारित है."

उन्होंने बताया कि, "एना के साथ काम करना अद्भुत है." बता दे कि, फिल्म में रोज के अलावा एना केंड्रिक और रेबेल विल्सन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. बीते दिनों फिल्म पद्मावती को लेकर रूबी रोज ने एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण का साथ देते हुए कहा था कि, "मेरी दोस्त इन दिनों जिन हालात से गुज़र रही उसे पढ़कर शॉक्ड हूं लेकिन उनकी ताक़त और साहस की मुरीद हूं. दीपिका मैं जितनी मज़बूत औरतों को जानती हूं. बता दे कि, हॉलीवुड फिल्म xXx: Return Of Xander Cage में रूबी रोज दीपिका के साथ काम कर चुकी है.

ये भी पढ़े

एक शाल और खाली है पूरा बदन (Photos)

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News