इन फोटोशूट में दिखा स्टारकिड्स का गॉर्जियस लुक

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और कॉमेडी के क्षेत्र में अपनी जगह बनाने वाले चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे और भतीजी अलाना पांडे का फोटोशूट सामने आया है. इस फोटो शूट में स्टारकिड्स बेहद ही गॉर्जियस लग रहे हैं. स्टाइल स्टेटमेंट दर्शाते यह स्टारकिड्स जान गए हैं कि अब लाइमलाइट में कैसे रहना है. यह कहना गलत नहीं होगा कि यही लोग हैं जो आगे जाकर बॉलीवुड का फ्यूचर बनेगे.

इस फोटोशूट में अहान-अलाना के साथ सुनील शेट्टी के बेटे की गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ और डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप भी अपने खूबसूरत अंदाज़ में नजर आ रही थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फोटोशूट एक फैशन मैगजीन के लिए किया गया है, जिसमे सभी स्टार किड्स का इस फोटोशूट में बोल्ड और ग्लैमरस लुक देखने को मिला.

बात की जाए चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की तो खूबसूरती के मामले में वो भी कम नहीं हैं. अनन्या भी अक्सर पार्टीज में एन्जॉय करती हुई स्पॉट की जाती हैं. अहान-अलाना का इस शूट में डिफरेंट लुक देखने को मिल रहा है. आलिया कश्यप ने इस शूट की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. कुछ समय पहले अनुराग कश्यप ने भी अपने और बेटी के बीच के बांड को फोटोस के ज़रिये दर्शाया था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे- जानिये, सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

पिता के बाद बेटे से 'इश्क' फरमाती नजर आएगी ये भोजपुरी क़्वीन

रेखा की खूबसूरती पड़ी फीकी, इस बहु ने लूटी लाइमलाइट

Related News