दिल्ली वाले दिल से सोचते है : नवदीप

दिल्ली के रहने वाले नवदीप छाबड़ा शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार की सफलता को आदर्श मानते हैं. उन्होंने कहा गैर फिल्म पृष्ठभूमि से आने वाले कलाकारों ने सिनेमा जगत को एक अलग तरह का जुनून दिया. नवदीप का कहना है कि बाहर से आने वाले कलाकार दिल से सोचते हैं. उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि मैं उस शहर से आता हूं, जहां से शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे स्टार आते हैं.

मैं उन्हीं को फिल्मी पर्दे पर देखते हुए बड़ा हुआ हूं और उनके साथ काम करना मेरा सपना है. व्यवसायी परिवार से ताल्लुक रखने वाले नवदीप ने बताया, मुझे लगता है कि जो बात बाहरी लोगों को फिल्म जगत के अंदर के लोगों से अलग करती है, वह यह कि हममें एक अलग तरह का जुनून होता है, क्योंकि हम मुंबई में कलाकारों के बीच पले-बढ़े नहीं होते और हमलोग दिल से सोचते हैं.

बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में आई फिल्म 'कुछ कुछ लोचा है' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे 26 नवदीप ने कहा, शाहरुख और अक्षय की तरह मेरा भी फिल्म जगत में कोई संरक्षक या गॉडफादर नहीं है. आपको सिर्फ अपनी प्रतिभा पर और अपने ऊपर भरोसा रखना पड़ता है और इसी के बल पर आगे बढ़ना होता है. मेरे लिए असफलता जैसा कोई विकल्प ही नहीं है. फिल्म 'कुछ कुछ लोचा है' में सनी लियोन और राम कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Related News