पीपली लाइव की डायरेक्टर ने कहा, मेरे पति पर रेप का आरोप बेबुनियाद

नई दिल्ली : आमिर खान की प्रोड्यूस्ड फिल्म 'पीपली लाइव' के को-डायरेक्टर मेहमूद फारूकी इन दिनों रेप के गंभीर अपराध के चलते खबरों में बने हुए है. एक अमेरिकी महिला ने फारुकी पर रेप इल्जाम लगाया था.  दिल्ली के न्यू फ्रेंडस कालोनी थाने में इस पुरे मामले को लेकर एक रिपोर्ट दर्ज की गयी है. जिसके बाद पुलिस ने फारूकी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है. अब इस मामले में 'पीपली लाइव' की डायरेक्टर और फारूकी की पत्नी अनुषा रिज्वी ने अपना बयान दिया है.

अनुषा ने कहा, मेहमूद फारूकी के खिलाफ रेप मामले में शिकायत दर्ज की गयी है. जैसे ही उन्हें इस सम्बन्ध में पता चला, वो थाने में पेश हो गए. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. शिकायत बेबुनियाद, घुमा फिर कर और काफी लम्बे समय बाद की गयी है. हम इसके अलावा और किसी बात पर सफाई नहीं देना चाहते क्योंकि मामले की जांच की जा रही है. हम कोर्ट के निर्णय का इंतजार करेंगे, जिसमें सच का पता सबको चल जाएगा. इसी बीच हम दोस्तों, साथियों और शुभचिंतकों ने जिस तरह हमारा सहयोग किया इसके लिए हम सभी को धन्यवाद अदा करते है'

अनुषा ने अपनी बातचीत में आगे कहा, 'हम तब तक लड़ते रहेंगे जब तक सच्चाई सबके सामने नहीं आ जाती है. हमें इसका पूरा भरोसा है.' जानकारी के अनुसार फारुकी के खिलाफ महिला ने थाने में 28 मार्च को मामला दायर किया था. फारुकी पर दिल्ली के सुखदेव विहार में बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है. इस फिल्म को आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने साथ में प्रोड्यूस किया था.

Related News