VIDEO : राखी को 'KISS' करने आए भोजपुरी सुपरस्टार के साथ हुआ कुछ ऐसा

Sep 10 2018 07:10 PM

फिल्मी गलियारों  फ़िलहाल गायब हो चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर राखी सावंत एक बार फिर से अपने ठुमके और बोल्डनेस वाली आदाओं के साथ हाजिर हुई हैं. राखी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. यह पहली बार है जब राखी किसी भोजपुरी सितारे के साथ इस तरह से डांस कर रही हैं. राखी के इस नए-नवेले अंदाज को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.

पवन सिंह के साथ बोल्ड लुक में दिखी राखी, डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक बेहतरीन कलाकार हैं और यह गाना उनकी आगामी भोजपुरी फिल्म के लिए शूट किया गया है. राखी और पवन सिंह की कैमिस्ट्री इस डांस सॉन्ग में कमाल की लग रही है. राखी गाने में जहां ब्लैक हॉट ड्रेस से लोगों का दिल लूट रही हैं, तो वहीं पवन सिंह नें ब्राउन ब्लेजर पहना हुआ है. शूट के दौरान वीडियो में देखा जा सकता है कि जब गाना खत्म होता है तो पवन सिंह राखी को किस करने के लिए आगे आते है लेकिन वे उनके होंठों पर हाथ रखकर उन्हें रोक लेती है. खैर उनका यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

संभावना सेठ के साथ मदहोश हुए पवन सिंह, वीडियो देखते ही छूट जाएंगे पसीने

राखी सावंत इन दिनों वह शूटिंग के साथ-साथ कुछ इवेंट्स में भी बिजी रहती हैं. पर्सनल हो या प्रोफेशनल राखी अपनी लाइफ की हर बात सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लंबे समय से पर्दे से दूर राखी के फैंस उनको फिल्मों में देखने के लिए काफी बेताब हैं. डांस के प्रति उनकी दीवानगी देखते ही बनती है. हाल ही में उन्होंने कहा था कि कि डांस मेरे डीएनए में हैं. डांस को लेकर मुझमे ऐसा जुनून है कि मैं कुछ भी कर सकती हूं. 

 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#singhpawan999 #bhojpuri #bhojpoorisong #ranichatterjee #dineshlalyadav #pakhihegde #khesari_lal_yadav #amrapali

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on Sep 4, 2018 at 12:49am PDT

यह भी पढ़ें...

पवन सिंह के साथ बोल्ड लुक में दिखी राखी, डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

इस अश्लील इंडस्ट्री में कदम रख रहीं हैं बोल्ड क्वीन राखी

राखी सावंत की इतनी हॉट तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी

Related News