आखिर ऐसा क्या है इस भोजपुरी वीडियो में, मिल चुके है 3 करोड़ से अधिक व्यू ?

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह न सिर्फ अपनी गायकी बल्कि अपनी एक्टिंग से भी भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक ख़ास जगह बना चुके हैं. इन दिनों पवन सिंह के तकरीबन हर वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. एते के साथ ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होता है. वहीं ऐसे में अब पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

इस दिन अपनी पहलवानी का लोहा मनवाने सिनेमाघरों में उतरेंगे पवन सिंह

इस वीडियो ने यूट्यूब व्यूज़ बटोरने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है. भोजपुरी स्टार पवन सिंह और बांग्ला अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य की फिल्म वांटेड का गाना 'बिन बियाहे' यूट्यूब पर अब तक 30,380,266 बार यानी की 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. भोजपुरी सिनेमा तेजी से इन दिनों देशभर में अपनी पहचान बना रहा है. 

VIDEO : राखी को 'KISS' करने आए भोजपुरी सुपरस्टार के साथ हुआ कुछ ऐसा

वांटेड फिल्म के इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ इस गाने में दिया है इंदु सोनाली ने. दूसरी ओर इससे पूर्व हाल ही में पवन सिंह के दो वीडियो काफी चर्चा में रहे जिसमें एक वीडियो में उन्होंने राखी सावंत के साथ डांस किया है. यहां गण उनकी आने वाली फिल्म के लिए शूट किया गया हुई. जबकि दूसरे वीडियो में वे इंडियन टेलिविज़न एक्ट्रेस संभावना सेठ के साथ नजर आ रहे हैं. ये दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

फिर खेसारी का साथ पाकर सुपरहिट हो गई काजल, तिकड़ी से हिट हुआ 'संईया अरब गईले'

डरे-सहमे नजर आए फैंस, काजल के साथ नाग अवतार में दिखें खेसारीलाल

Related News