संभावना सेठ के साथ मदहोश हुए पवन सिंह, वीडियो देखते ही छूट जाएंगे पसीने

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद संभावना सेठ को भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान मिली है. भोजपुरी इंडस्ट्री में संभावना के जलवे पहले से ही थे लेकिन बिग बॉस ने उस पहचान में और इजाफा कर दिया. खैर इन दिनों संभावना का एक गाना रिलीज होने वाला है जिसका वीडियो ही इस गर्मी में और गर्मी बढ़ा रहा है. पवन सिंह की फिल्म शेर सिंह में संभावना का ये आइटम नंबर आपको देखने को मिलेगा जिसमें संभावना की कातिलाना अदा उनके फैंस को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हुई नजर आएगी.

'शेर सिंह' फिल्म में पवन सिंह के साथ लीड रोल में आम्रपाली दुबे होंगी और संभवना के साथ पवन सिंह का एक आइटम नंबर डांस देखने को मिलेगा. इस गाने में सेक्सी लहंगा चोली में संभावना पवन सिंह पर अपने जलवे बिखेरती नजर आएंगी और दोनों की केमिस्ट्री इस गाने में कमाल की नजर आने वाली है. हालांकि फिलहाल संभावना ने इस गाने का छोटा सा टीजर रिलीज किया है और इसके टीजर ने ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा कर रख दिया है.

बता दें कि संभावना सेठ ने इससे पहले भी कई आइटम नंबर किए हैं. इसके अलावा भोजपुरी फिल्मों की संभावना बेहतरीन अभिनेत्री में गिनी जाती हैं. संभानवा और पवन सिंह के चाहने वालों को फिलहाल उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन अभी तो आपको उनके इस गाने के टीजर देख कर हे काम चलना होगा. 

यह भी पढ़ें...

पवन सिंह के साथ बोल्ड लुक में दिखी राखी, डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

पवन सिंह के सामने बंदूक थामे नजर आई आम्रपाली, शेर सिंह का दूसरा पोस्टर वायरल

CM योगी ने किया भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित

जब पवन सिंह ने इस एक्ट्रेस से कहा- 'जाग कर क्या करोगी', मचा बवाल

Related News