घने जंगल में इस हाल में नजर आए पवन और अक्षरा, वीडियो उड़ा देगा आपके होश

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी जब भी परदे पर दिखाई देती है तब मानों सोशल मीडिया पर गरदा मचा देती है. दोनों की जोड़ी फैंस के बीच जितनी पॉपुलर है उतनी ही कोशिश दोनों अपने फैंस को रिझाने की भी करते हैं. खास बात यह है कि जहां दोनों भोजपुरी सिनेमा के बेहद डिमांडिंग सितारें है तो वहीं दोनों गायकी से भी लाखों दिलों पर राज़ करते हैं.

रिलीज हुआ “छल” का पहला लुक, फिल्म में होगा रोमांस, सस्पेंस और एक्शन का तड़का

बता दें कि दोनों के कई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं वहीं इन दिनों दोनों का एक धमाकेदार वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की हॉट केमिस्ट्री को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दोनों जमकर रोमांस कर रहे हैं. 

इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा VIDEO, जिसमे भोजपुरी सुपरस्टार ने एक्ट्रेस के साथ किया यह काम

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वह कौन सा वीडियो है जिसे अब तक आपने नहीं देखा. आपको बता दें कि फिल्म 'त्रिदेव' का गाना 'पिपरवा के तरवा' इन दिनों खूब सुना जा रहा है. इसकी वीडियो में पवन और अक्षरा देखें जा सकते हैं. यूट्यूब पर भी ये गाना तकरीबन 4 करोड़ 92 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लगातार इसे देखने वालों का आंकड़ा बढ़ रहा है. साल 2017 में आई पवन सिंह और अक्षरा सिंह की ये फिल्म त्रिदेव हिट फिल्मों में शुमार है. वहीं इसका यह गाना भी सुपरहिट हैं. 

फूट-फूट कर रो पड़े भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल, ऐसे सुनाया दिल का हाल

VIDEO : सड़कों पर चलते हुए भी नहीं माने निरहुआ, आम्रपाली के साथ हुआ कुछ ऐसा...

इस विदेशी सिंगर के लिए रानी ने जताई हमदर्दी, अब वायरल हुआ वीडियो

Related News