अपनी पत्नी से बहुत लड़ते हैं इस नाम के लोग, तलाक तक पहुंच जाती है बात

आप सभी जानते ही होंगे कि इस दुनियां में शायद ही कोई ऐसा शादीशुदा जोड़ा होगा जो आपस में लड़ता नहीं होगा. जी हाँ, दुनिया का हर शादीशुदा जोड़ा लड़ाई तो करता ही है लेकिन वह लड़ाई सुलझ भी जाती है उलझ भी जाती है. ऐसे में आज हम आपको उन पतियों के नाम बताने जा रहे हैं जो अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर अपनी बीवी से झगड़ा करते रहते हैं और लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि पत्नी गुस्से माँ मायके चली जाती है. आइए जानते हैं.

C नाम वाले पुरुष - कहा जाता है इस नाम के हस्बैंड थोड़े गुस्सैल स्वभाव के होते हैं और इन्हें जरा जरा सी बात पर बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता हैं. ऐसे नाम वाले लोग अपने गुस्से पर कंट्रोल ना कर पाने की वजह से अक्सर अपनी वाइफ से लड़ लेते हैं. ऐसे में कई बार तो इनकी लड़ाई इतनी बढ़ जाती हैं कि हस्बैंड वाइफ कई दिनों तक एक दुसरे से बात तक नहीं करते हैं. 

L नाम वाले मर्द - इस नाम के पति हमेशा अपनी वाली चलाते हैं और इनके हिसाब से जो चीज सही होती हैं ये हमेशा उसी बात पर अड़े रहते हैं. ऐसे लोग दूसरों के विचारों की रिस्पेक्ट नहीं करते हैं और यही वजह हैं कि इनकी हर बात पर बीवी से लड़ाई या नोकझोक होती रहती हैं.

P नाम वाले आदमी- इस नाम के पति कभी अपनी पत्नी की किसी बात से सहमत नहीं होते हैं और ऐसे नाम वाले लोग हमेशा अपनी मर्जी के हिसाब से काम करना पसंद करते हैं. इन्हें लगता हैं कि इनकी बीवी को ज्यादा जानकारी नहीं हैं या वो ज्यादा समझदार नहीं हैं इस कारण वह उनसे लड़ते हैं.  

V नाम वाले पुरुष-  कहा जाता है इस नाम के पुरुष घर में खुद को मुखिया मानते हैं और बीवी को अक्सर नज़रअंदाज़ कर देते हैं. इस नाम के लोग कोई भी निर्णय लेने से पहले बीवी से पूछना सही नहीं समझते हैं और इन्हें गुस्सा भी जल्दी आता हैं और बीवी के किसी बात का विरोध करने पर ये भड़क उठते हैं.

चाणक्य के इस एक श्लोक में बसा है सफल इंसान बनने का फार्मूला

बुधवार को भगवान गणेश को लगाए प्रसाद में इस चीज़ का भोग, मिलेगा अपार धन

मिर्गी और पागलपन के दौरे से छुटकारा दिला सकता है यह आसान सा टोटका

Related News