पूर्व मंत्री की बेटी से यौन शोषण का आरोपी व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी गिरफ्तार

पटना। पटना के हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने और पूर्व मंत्री की बेटी से यौन शोषण के मुख्य आरोपी व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी को आज सुबह पुलिस ने उत्तराखंड के खौरी से हिरासत में लिया है. साथ ही पुलिस ने उसके पिता को भी गिरफ्तार किया है. उत्तराखंड पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान निखिल को पहचाना और साथ ही उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया.

जिस अॉडी कार में दोनों सवार थे उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. दोनों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पटना पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद एसआइटी की फलइ के माध्यम से उत्तराखंड के लिए निकल गई. पुलिस ने दोनों को उस समय गिरफ्तार किया जब वो पूजा के लिए जा रहे थे. आईजी सीआईडी अनिल किशोर यादव ने इस बात की पुष्टि की है. पीड़िता मोनिका (परिवर्तित नाम) ने निखिल और उनके दोस्तों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. एसआईटी ने शनिवार को निखिल के बड़े भाई मनीष प्रियदर्शी सहित उसके तीन दोस्तों को पटना एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था.

मनीष के साथ ही गिरफ्तार किए गए निखिल के तीन और साथियों को भी गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने सारे राज खोल दिए. एसआईटी की टीम ने निखिल को मंगलवार की सुबह उत्तराखंड के त्रृषिकेश के लक्ष्मण झूला से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि निखिल को पटना लाने के बाद कई राज का खुलासा हो सकता है. पुलिस कई दिनों से गिरफ्तारी के लिए जगह जगह पर दबिश दे रही थी लेकिन निखिल पुलिस को चकमा देकर जगह बदलता रहा. पुख्ता सुबूत मिलजने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया.

बता दे कि बिहार सरकार के एक पूर्व मंत्री की बेटी ने ऑटो मोबाइल कारोबारी पर एससी-एसटी थाने में यौन शोषण का केस दर्ज कराया था. पीड़िता ने शिकायत में बताया था कि निखिल प्रियदर्शी से 2014 में मिस्ड कॉल से दोस्ती हुई थी. उसके बाद मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ. इसी बीच निखिल ने शादी का वादा कर यौन शोषण करने की कोशिश की.

यह ट्रिक अपनाकर 22 साल की भाभी के साथ हर दिन रोमांस करता था देवर

होली से एक दिन पहले दिल्ली में फिर एक निर्भया से गैंगरेप, हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रही पीड़िता

बचपन में कहा था हिजड़ा, इसलिए बलात्कार करने के बाद दी उसे भयानक मौत

Related News