टाइगर की इस GF को डेट कर चुके है पार्थ समथान

'कसौटी जिंदगी की 2' के बाद से पार्थ समथान टीवी इंडस्ट्री का जाना चेहरा बन गए हैं। इससे पहले वह टीवी इंडस्ट्री में इतने फेमस नहीं थे। इन दिनों वह छोटे पर्दे की दुनिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं लेकिन अभी वह अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर ज्यादा चर्चित हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी​ कि पार्थ के टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता से संबंध रह चुके है। इस बात का खुलासा विकास गुप्ता ने खुद एक शो के दौरान किया था। हाल ही में अब यह खबर आई है कि पार्थ एक्टर टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड को भी डेट कर चुके हैं। 

तो इस कारण फिल्मों से दूर थे जूनियर बच्चन

अनुराग बसु के किरदार से सुर्खियां बटोर रहे पार्थ टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को डेट कर चुके हैं। उस वक्त दिशा फिल्मों में काम नहीं करती थीं। दोनों ने एक-दूसरे को करीब एक साल तक डेट किया था। इसके बाद में यह रिलेशन टूट गया था। आपको बता दें कि इस रिलेशन के टूटने की वजह पार्थ का बाईसेक्शुअल होना था। जब वह दिशा को डेट कर रहे थे उस वक्त ही वह विकास के साथ भी रिलेशन में थे। इस बात का पता चलते ही दिशा ने ब्रेकअप कर लिया था। 

'कसौटी जिंदगी की-2' के सेट से लीक हुई तस्वीरें

गौरतलब है कि पार्थ समथान कसौटी.. से पहले 'कैसी हैं यारियां','वारियर हाई','ये है आशिकी' जैसे शोज में नज़र आ चुके हैं। अपने करियर के दौरान वह 2012 में पैंटालून फ्रेश फेस का खिताब भी जीत चुके हैं। खैर अब फैंस को इस शो का ब्रेसब्री से इंतजार है। यह शो 25 सितंबर से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। 

टीवी अपडेट्स 

अनुराग बसु के थे इस डायरेक्टर से संबंध

शाहरुख़ खान ने बताई 'प्रेरणा-अनुराग' की अधूरी प्रेम कहानी

Kasauti Zindagi Ki 2 : 'प्रेरणा' के बाद 'अनुराग बासु' की बहन का लुक हुआ रिवील

Related News