दुनिया के इस मशहूर डांसर की बेटी ने 3 बार की थी आत्महत्या की कोशिश

Aug 30 2018 06:10 PM

दुनिया के सबसे बेहतरीन डांसर के रूप में अपनी पहचान रखने वाले माइकल जैक्सन को भला कौन नहीं जानता. वैसे अगर माइकल जैक्सन को कुछ शब्दों में समझा जाए तो ऐसा कहना गलत नहीं होगा की जैक्सन जैसा डांसर ना ही कोई था और ना ही कोई है और ना ही होगा. हाल ही में 29 अगस्त को माइकल का जन्मदिन था, ऐसे में आज उनके सबसे करीबी से जुडी कुछ बातें हम आपको बताने जा रहे हैं. 

जन्मदिन विशेष : डांस का बादशाह माइकल जैक्सन इस भारतीय सिंगर के डांस का था कायल...

आज हम आपको माइकल की एक 'बेटी' के बारे में बता रहे हैं जो तीन बार मरने का प्रयास कर चुकी है, लेकिन तीनों बार बच गईं. माइकल की दूसरी पत्नी डेब्बी रो ने 3 अप्रैल 1998 को एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम पेरिस माइकल कैथरीन है. बता दें कि आज के समय में अपने पिता की तरह पेरिस भी दुनिया भर में अपनी एक खास पचान रखती है. लेकिन उनकी जिंदगी किसी अनसुलझी पहेली की ही तरह है. यहां आपको बता दें कि पेरिस की पहचान मॉडल, एक्ट्रेस, सिंगर के साथ एक सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर भी की जाती है. बताया जाता है कि पेरिस 14 साल की उम्र में ही यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी थी, इससे आहत होकर उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया था. 

इस एक्ट्रेस को नही शर्मिंदगी की परवाह, खुलेआम मचाई इंटरनेट पर सनसनी

यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बाद पेरिस काफी टूट चुकी थीं. कहा जाता हैं कि इसके बाद उन्होंने 2 बार और आत्महत्या की कोशिश की थी, जहां दोनों बार और वे बच गई. इसके बाद उन्हें उटाह के थेरापेयूटिक स्कूल में भेज दिया गया, यहां आने के बाद पेरिस ने अपनी पढ़ाई पूरी कि.और वे सकुशल अपनी जिंदगी बिताने लगी.

हॉलीवुड अपडेट्स...

अपनी ढेरों गर्लफ्रेंड के लिए जो किया क्या प्रियंका के लिए भी कुछ ऐसा करेंगे निक जोनस ?

25 साल का रिश्ता पल भर में खत्म, इन हॉलीवुड बहनों के माता-पिता ने लिया तलाक

Related News