करोड़पति बिज़नेस मैन के साथ इश्क़ फरमा रही है हिल्टन

लंदन : सोशलाइट पेरिस हिल्टन इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में है. उन्हें अपने बॉय फ्रेंड के साथ कई जगहों पर देखा भी गया है. खबर है कि पेरिस हिल्टन एक करोड़पति व्यवसायी के प्यार में दीवानी हो गयी है.  हिल्टन की इस बिज़नेस मैन से मुलाकात फ्रांस में आयोजित कान फिल्म फेस्टिवल के समय हुई थी. सूत्रों के अनुसार 34 वर्षीय पेरिस हिल्टन एक फोटो में बिज़नेस मैन थोमस ग्रोस के साथ स्पेन के तट पर दिखाई दी थी.

दोनों की एक नौका में किस करते हुए फोटो सामने आई है.दोनों का इश्क़ इन दिनों काफी चर्चा में आ रहा है. खबर है पेरिस हिल्टन का बॉय फ्रेंड उससे दोगुना अधिक कमाता है. ग्रोस (39) की वार्षिक कमाई 12.5 करोड़ पाउंड है जो पेरिस की सलाना कमाई दोगुनी है.  पेरिस हिल्टन इससे पहले भी अपने प्रेम सम्बन्धो को लेकर खबरों में आई है. सोशलाइट की ‘मैन ऑफ स्टील’ के हेनरी केविल के साथ भी रिलेशनशिप की खबरे आई थी. 

वे दोनों जनवरी माह में गोल्डन ग्लोब्स की पार्टी में साथ नजर आये थे. पेरिस हिल्टन की स्ताव्रोस निआरकोस, डॉग रीनहार्डट, साई वेट्स और रॉकर बेंजी मैडेन के साथ भी इश्क़ की खबरे आई थी. ग्रॉस और हिल्टन का प्यार कितने दिन का है ये तो वक़्त ही बताएगा.

 

Related News